वर्ल्डकप 2019 के सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम बेहद उदास नजर आई. मैच के दौरान और मैच के बाद खिलाड़ियों के चेहरे से उनका गम साफ झलक रहा था. टूर्नामेंट में पांच शतक लगाने वाले रोहित शर्मा भी अपना गम कैमरे से छुपा नहीं पाए. मैच खत्म होते ही रोहित पवेलियन पर रोते हुए देखे गए. रोहित को इतना बडा धक्का लगा कि उन्होंने उस वक्त टीम के कप्तान विराट कोहली से बात तक नहीं की. विराट एक छोर से पूरी टीम से हाथ मिलाते हुए निकल रहे थे लेकिन न तो विराट ने रोहित से हाथ मिलाया और न ही रोहित कोहली की तरफ मुड़े. इसी इंसीडेंट से अटकले लगाई जा रही थी कि रोहित और विराट के बीच कुछ भी ठीक नहीं है.

और अब ये खबर जिस ये साफ होता जा रहा है कि सच मुच रोहित विराट से नाराज चल रहें हैं. रोहित टीम को छोड़कर दो दिन पहले ही लंदन से मुंबई वापस लौट गए. मुंबई एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा को पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ स्पॉट किए गया जबकि बाकी टीम 14 जुलाई को भारत वापस आएगी. कुछ खिलाड़ी दिल्ली, कुछ मुंबई तो कुछ अलग-अलग जगह पहुंचेंगे क्योंकि टिकटों की वजह से टीम को आने में देरी हुई है.

 

रोहित टीम से किस कदर नाराज हैं वो तो साफ तौर से पता चल ही चुका है. आपको बता दे रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप 2019 में पांच शतक और एक अर्धशतक के साथ 600 से ज्यादा रन बनाए थे. लेकिन सेमीफाइनल में वो सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए थे.

रोहित मैच से पहले के एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्डकप नहीं जीतेगी तो उनके सारे शतक बेकार है. मैच के बाद रोहित ने पहले भी फैंस के लिए एक भावुक मैसेज भी पोस्ट किया था. उस भावुक मैसेज में रोहित ने लिखा था कि, जब टीम को अच्छा करने की जरूरत थी वहां हम ऐसा करने में नाकामयाब रहे. 30 मिनट का खराब खेल वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को हमसे दूर ले गया. टीम के प्रति रोहित का गुस्सा इस पोस्ट में भी देखने को मिल गया था लेकिन देखना ये होगा खिर रोहित कब तक टीम से गुस्सा रहेंगें.

 

जरुर पढ़ें:  इस खिलाड़ी को मिलेगी भारतीय टीम की कप्तानी, पढ़िए खबर
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here