भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल अपने साथी बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्‍ली कश्यप से शादी के बंधन में बंध गई हैं. बता दें, पूर्व वर्ल्ड नंबर एक खिलाड़ी सायना और कश्यप ने कोर्ट में घरवालों की मौजूदगी में शादी की. सायना ने कश्यप के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर फ़ैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा कि बेस्ट मैच ऑफ़ माई लाइफ़…और हैशटैग just married भी लिखा.

बता दें, दोनों ने 16 दिसंबर को कुछ ख़ास दोस्तों के लिए पार्टी भी रखी है. सायना के पिता हरवीर सिंह ने कहा, ‘‘साइना ने अदालत के नियमों के तहत सुबह 11.30 बजे शादी की.” यह शादी साइना के साइबराबाद के रायदुर्गम स्थित घर ओरियोन विला में संपन्न हुई.

जरुर पढ़ें:  अंडे-टमाटर लिए फैंस कर रहे इंतजार, टीम वापस जाने को नहीं है तैयार

उन्होंने बताया, ‘‘शादी में साइना और कश्यप के परिवार के रिश्तेदारों सहित लगभग 40 मेहमानों ने शिरकत की.” साथ ही उन्होंने कहा, ‘‘यह काफी सादा समारोह था और 16 दिसंबर को रिसेप्शन होगा.”

बता दें कि मेहमानों में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा भी मौजूद थे. इस तस्वीर में साइना ने कम मेकअप किया हुआ था और उन्होंने हल्के नीले रंग का लंहगा और आभूषण पहने थे. वहीं कश्यप गुलाबी रंग के कुर्ते और सफेद पजामा पहने थे. साइना और कश्यप की मुलाकात पुलेला गोपीचंद अकादमी में हुई थी. साइना ने अक्टूबर में शादी के बारे में बताया था.

जरुर पढ़ें:  भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में फोटोग्राफर की इस वायरल फोटो का सच, जानिए
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here