नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार को विशाखापट्टनम में खेला गये वनडे मैच में विराट कोहली ने 10 हजार रन पूरे किये। हालांकि मैच टाई पर छूटा। पांच मैचों की वनडे सीरीज का ये दूसरा मैच था। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में 157 रनों की मजबूत पारी खेली।

विराट ने वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 10,000 रनों का वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। विराट की इस उपलब्धि पर पत्नी अनुष्का शर्मा भी खूब खुश नजर आईं। हालांकि शाइ होप के जुझारू शतक की मदद से वेस्टइंडीज ने दूसरा वनडे क्रिकेट मैच टाइ करा लिया। भारत ने छह विकेट पर 321 रन बनाए।

जरुर पढ़ें:  पाकिस्तान की कमीनी हरकत, पूर्व भारतीय कप्तान की कार पर किया हमला

अनुष्का भले ही इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद ना रही हों, लेकिन उन्होंने पति की इस खास उपलब्धि को सेलिब्रेट करने का मौका नहीं छोड़ा। अनुष्का ने विराट के 10,000 रन और सेंचुरी के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी खुशी जाहिर की। विराट ने 129 गेंदों पर 157 रनों की पारी खेली।

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की। पोस्ट में विराट कोहली की मैच के दौरान की तस्वीरें नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए अनुष्का ने दिल की इमोजी भी बनाई और लिखा ‘क्या आदमी है।’

जवाब में वेस्टइंडीज ने भी 50 ओवर में सात विकेट पर इतने रन बना डाले। मैच के बाद विराट ने कैरेबियाई खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा मैच 27 अक्टूबर को पुणे में खेला जाना है। फिलहाल टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है। पहला मैच भारत ने आठ विकेट से जीता था।

जरुर पढ़ें:  क्रिकेट के अजीब बल्लों की दास्तां- मंगूस बैट पर हुआ बवाल तो काला बल्ला हुआ बैन

Loading...