यें तस्वीर तो आपको ज़रुर याद होगी। जो हर अखबार के फ्रंट पेज पर छापी गई थी। इस तस्वीर में विराट कोहली मिडिल फिंगर दिखाते हुए नजर आए थे। जिसके बाद विराट पर 50 फिसदी जुर्माना भी लगाया था।

Indian Cricketer Virat kohli

दरअसल, यें तस्वीर साल 2012 की है। जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थी। उस वक्त टीम इंडिया का मेलबर्न में पहला टेस्ट मैच थी। इस मैच में विराट कोहली का बल्ला खास कमाल नहीं दिखा रहा था। विराट पहली पारी में 11 और दूसरी में 0 पर ही आउट हो गए थे, जिसके बाद इंडिया वो टेस्ट मैच 122 रनों से हार गई थी।

जरुर पढ़ें:  टीम की जीत में कैसे काम आते हैं ये अनोखे जूते
Indian Cricketer Virat Kohli

टीम इंडिया का दूसरा मैच सिडनी में हुआ था। जहां भी टीम इंडिया 68 रनों से हार गई थी। वही, इस मैच में जब विराट कोहली फिल्डिंग कर थे।तो मैच के दौरन उन्होंने स्टेडियम बैठे लोगों को मिडिल फिंगर दिखाई थी। अगले दिन ही विराट के इस बर्ताव के लिए उनपर जुर्माना लगाया और उनकी ये हरकत सभी अखबरों में छप गई, लेकिन अब 6 साल बाद कोहली ने अपने गुस्से की वजह बताई है। विराट ने AIB शो पर कहा कि…

Indian Cricketer Virat Kohli

“उस वक्त ऑस्ट्रेलिया क्राउड काफी परेशान कर रहा था वो लोग गालियां बरसा रहे थे जो कि सहन करने लायक नहीं थी, मैने पहले कंट्रोल किया, लेकिन बाद में जब बात बर्दाश से बाहर हो गई तो, मैंने मिडिल फिंगर दिखा दी जिसके बाद मेरी यें तस्वीर खबरों की हेडलाइन बन गई। मुझसे रैफरी ने पूछा कि ये क्या किया, जिसके बाद मैंने माफी मांग ली”

Virat Kohli in AIB Show

आपको बता दें, कि कोहली ने मजाकिया अंदाज में ईशांत शर्मा का भी एक वाकया शेयर किया। उन्होंने बताया कि जब ईशांत को ऑस्ट्रेलिया क्राउड ने टीज किया तो उसने भी अपना दिल्ली से होने का सबूत दे डाला और किसी इंवेट पर ईशांत ने भी मिडिल फिंगर दिखा दी। इसके ईशांत की तस्वीर भी अखबारों में छप गई। मगर ईशांत ने अपनी सफाई में कहा था कि वो तो मैं योग वाली मुद्रा कर रहा था।